December 3, 2022
Read Time:2 Minute, 46 Second
AGTF ने पकड़ा; 7 मर्डर केसों में वांटेड; बंबीहा गैंग की पंजाब पुलिस को धमकी- अंजाम भुगतोगे|पंजाब,Punjab - Dainik Bhaskar

देश के कई राज्यों में वांटेड बंबीहा गैंग के शॉर्प शूटर नीरज चस्का को AGTF ने गिरफ्तार कर लिया है। नीरज चस्का हत्या की करीब 7 वारदातों में वांटेड था। AGTF टीम अब शूटर से पूछताछ करने में जुटी है, ताकि उसके नेटवर्क से जुड़े अन्य शूटरों का पता करके उन्हें भी काबू किया जा सके। नीरज चस्का पर पंजाब समेत हरियाणा, दिल्ली व उत्तर प्रदेश में कई आपराधिक केस दर्ज हैं।

बंबीहा गैंग ने पंजाब पुलिस को दी चेतावनी

गैंग के शॉर्प शूटर नीरज चस्का को गिरफ्तार करने पर बंबीहा ग्रुप ने सोशल मीडिया पर पोस्ट अपलोड करके पंजाब पुलिस को चेतावनी दी है। पंजाब पुलिस विभाग को नीरज चस्का को गिरफ्तार करने पर बुरा अंजाम भुगतने की चेतावनी दी गई है। पंजाब पुलिस भी लगातार गैंगस्टरों द्वारा इस्तेमाल में लाए जा रहे सोशल प्लेटफॉर्म पर नजर बनाए हुए हैं।

गुरलाल बराड़ की हत्या के बाद शुरू हुई गैंगवार

चंडीगढ़ में गुरलाल बराड़ की हत्या के बाद से गैंगवार शुरू हुई थी। लॉरेंस और बंबीहा ग्रुप में लगातार वर्चस्व की जंग देखी गई। गुरलाल बराड़ गैंगस्टर लॉरेंस गैंग के सदस्य गोल्डी बराड़ का भाई था। संदीप नांगल, मिड्‌डूखेड़ा की हत्या की गई। इसके बाद मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की कई। हालांकि मूसेवाला की हत्या का मकसद गैंगवार ही था या कोई अन्य कारण थे, फिलहाल इस संबंध में अभी तक स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन गैंगवार बढ़ती जा रही है।

मूसेवाला हत्याकांड मामले में खरूड़ से होगी पूछताछ

पंजाब पुलिस एक आपराधिक मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद खरूड़ नामक आरोपी को भी प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ करेगी। पंजाब पुलिस को आरोपी खरूड़ से मूसेवाला हत्याकांड मामले में अहम जानकारियां मिलने की उम्मीद है।

About Post Author

Jonas

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %