September 30, 2022
Read Time:2 Minute, 45 Second

पंजाब के मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के एक निजी कॉलेज के हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा द्वारा कई अन्य छात्राओं का ‘आपत्तिजनक’ वीडियो बनाए जाने के मामले में हिमाचल पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है. आरोपी युवक शिमला के रोहडू में एक बेकरी में काम करता है. वहीं पंजाब पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के लिए रोहड़ू पहुंच चुकी है. बताया जा रहा है आरोपी लड़का वीडियो बनाने वाली लड़की के साथ काफी समय से संपर्क में था. आरोपी लड़की भी रोहड़ू की रहने वाली बताई जा रही है.

बता दें कि इस घटना को लेकर छात्र-छात्राओं में गुस्सा दिख रहा है. छात्रों के विरोध-प्रदर्शन के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने रविवार को इसकी जांच के आदेश दिए थे. वहीं पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने आरोपी छात्रा को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था और आरोपी युवक को पकड़ने के लिए भी हिमाचल प्रदेश में एक टीम भेजी थी.

हिमाचल के डीजीपी ने दी थी गिरफ्तारी की जानकारी
हिमाचल के डीजीपी संजय कुंडु ने आरोपी युवक की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए बताया था कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी केस में हिमाचल प्रदेश पुलिस ने पंजाब पुलिस के अनुरोध पर संवेदनशीलता और पेशेवर रवैया दिखाते हुए आरोपी को पकड़ लिया. शिमला की एसपी डॉ मोनिका और उनकी टीम को इस बेहतरीन पेशेवर काम के लिए बधाई.

विश्वविद्यालय के अधिकारियों आत्महत्या की खबरों को बताया झूठा
बता दें कि विश्वविद्यालय के अधिकारियों ने भी उन खबरों को ‘झूठी व निराधार’ बताकर खारिज कर दिया, जिनमें दावा किया गया था कि विश्वविद्यालय के छात्रावास में कई छात्राओं के वीडियो बनाए गए और सोशल मीडिया पर साझा किए गए तथा कई छात्राओं ने इस प्रकरण के बाद आत्महत्या का प्रयास किया.

About Post Author

Jonas

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %