September 30, 2022
Read Time:3 Minute, 3 Second

सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ है. जानकारी के मुताबिक मूसेवाला की हत्या करने के बाद सभी शूटर्स गुजरात के मुंद्रा पोर्ट गए थे जहां उन्होंने जश्न भी मनाया था. इससे जुड़ी फोटो भी समने आई है जिसमें सभी शूटर्स समंदर किनारे जश्न मनाते नजर आ रहे हैं. मुंद्रा पोर्ट पर समंदर किनारे सभी ने फ़ोटो सेशन भी किया था.

ऊपर नजर आ रही तस्वीर में रेड चेक शर्ट में अंकित, दीपक मुंडी (फरार), सचिन, प्रियव्रत फौजी, कपिल पंडित और कशिश उर्फ कुलदीप मौजूद हैं. इनमें कपिल पंडित और सचिन ने हत्या के बाद शूटर्स को पंजाब से भगाने में और छिपाने में मदद की थी. एक तरफ जहां ये सभी शूटर्स संमुद्र किनारे पार्टी कर रहे थे उसी वक्त दिल्ली, पंजाब, महाराष्ट्र, हरियाणा और राजस्थान पुलिस उन्हें ढूंढने में लगी हुई थी और जगह-जगह छापेमारी कर रही थी.

पुलिस ने प्रमुख आरोपी का लगाया पता

इस बीच पंजाब पुलिस ने मंगलवार को कहा कि उसने गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के एक प्रमुख आरोपी का पता लगाया है, जो आजरबैजान में है.

पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव ने कहा कि आरोपी सचिन थापन बिश्नोई का पता लगाने में केंद्रीय एजेंसियों ने राज्य पुलिस की मदद की और उसे भारत वापस लाने की कोशिश जारी है.

मूसेवाला की हत्या से पहले सचिन और एक अन्य आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का भाई अनमोल बिश्नोई फर्जी पासपोर्ट का इस्तेमाल करके देश छोड़कर भाग गये थे.

डीजीपी ने कहा कि सचिन लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक अन्य सदस्य गोल्डी बराड़ के संपर्क में था, जिसने गायक की हत्या की जिम्मेदारी ली है.

उन्होंने कहा, ‘वह शुरू में दुबई भाग गया था. भारत सरकार और केंद्रीय एजेंसियों के समर्थन से, हमने पता लगाया है कि वह आजरबैजान में है. कानूनी प्रक्रिया चल रही है.हमें उम्मीद है कि उसे बहुत जल्द भारत लाया जाएगा.” पंजाब के मनसा जिले में 29 मई को सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर गायक शुभदीप सिंह सिद्धू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

About Post Author

Jonas

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %